newsgroundtv.com | Hindi News: Latest News in Hindi, Breaking News, Hindi News Paper
Breaking News
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से 67 वर्ष की उम्र में निधन, दिल्ली के एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांस !   |  जम्मू कश्मीर से हटा अनुच्छेद 370 ,लद्दाख होगा केंद्र शासित प्रदेश, जानें क्या है अनुच्छेद 35A तथा अनुच्छेद 370 !  |  दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन, अस्पताल में पड़ा दिल का दौरा, कल होगा अंतिम संस्कार !   |  भारत रक्षा मंच के स्थापना दिवस पर विचार गोष्ठी का आयोजन   |  बाबरपुर विधायक मोहल्ला क्लीनिक के नाम घोटालों को दे रहे है अंजाम---वी के शर्मा  |  गोरखपुर: गाड़ी न मिलने पर निकाह के बाद हुआ जमकर हंगामा   |  जे.पी.नड्डा बने भाजपा के नए राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष , शाह बने रहेंगे पार्टी चीफ !   |  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएमओ स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा "थैंक्यू" बोले - समर्पित टीम के बिना नहीं मिलता परिणाम, खुद के अंदर लीडरशिप होना बहुत जरूरी - पीएम मोदी   |  पीएम मोदी को NDA संसदीय दल ने चुना अपना नेता , राष्ट्रपति से मिलकर पेश किया सरकार बनाने का दावा , कहा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र - मोदी  |  CBSE Board 2019 : 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंट की डेटशीट जारी, जाने पूरी जानकारी ।  |  
सोनीपत

18/05/2018 मानव जीवन में अधिकारों के साथ-साथ कत्र्तव्य भी होते है
सोनीपत जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम तय्यब हुसैन ने कहा कि मानव जीवन में अधिकारों के साथ-साथ कत्र्तव्य भी होते है इसलिए मनुष्य को अच्छी सोच के साथ सत्कर्म करने चाहिए ताकि जीवन को सुधारा व उपयोगी बनाया जा सके।


18/05/2018 फरूख नगरवासियों को विकास कार्यों की सौगात देंगे मंत्री राव नरबीर सिंह
गुरुग्राम हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह शनिवार 19 मई को फरूखनगरवासियों को करोड़ों रूपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे। वे उस दिन 1 करोड़ 22 लाख रूपये से पूरे हुए विकास कार्यों का उद्घाटन करने के साथ साथ लगभग 5 करोड़ 57 लाख रूपये की लागत से पूरी होने वाली परियोजनाओं की नींव रखेंगे।


18/05/2018 बीएलओ मतदाता सूची का घर-घर जा कर 20 मई तक होगा सर्वे
सोनीपत भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतानुसार जिला के सभी मतदान केन्द्रों से संबंधित बीएलओ मतदाता सूची का घर-घर जा कर 20 मई तक सर्वे करेंगे। इसके लिए उपमण्डल अधिकारी (ना0) सोनीपत श्री प्रशांत पंवार की अध्यक्षता में आज लघु सचिवालय के तृतीय तल स्थित मीटिंग हॉल में सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के सुपरवाईजरों व बीएलओ को ट्रेनिंग दी गई और उन्हें आदेश दिए गए कि सर्वे का रिकार्ड केवल भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए ऐप में ही अपडेट करना है। यह ट्रेनिंग जिला निर्वाचन कार्यालय के जूनियर प्रोग्रामर संजय श्रीवास्तव द्वारा दी गई। इस मौके पर निर्वाचन तहसीलदार संदीप, निर्वाचन सहायक सुदेश राणा, निर्वाचन कानूनगो अमरेन्द्र सिंह दहिया, राजेन्द्र, अनिल, कमल व सभी सुपरवाईजर तथा बीएलओ मौजूद थे।


16/05/2018 पोलिथिन और अतिक्रमण किसी भी सूरत में नहीं स्वीकार्य
गोहाना एसडीएम आशीष कुमार ने कहा कि गोहाना को पोलिथिन और अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा, जिसमें दुकानदारों का सहयोग विशेष रूप से अपेक्षित है। पोलिथिन का प्रयोग पर्यावरण के लिए अत्यधिक नुकसानदायक है। इसी प्रकार अतिक्रमण से विभिन्न प्रकार की समस्याएं बढ़ती है। इसलिए पोलिथिन तथा अतिक्रमण किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं है।


Copyright @ News Ground Tv