newsgroundtv.com | Hindi News: Latest News in Hindi, Breaking News, Hindi News Paper
Breaking News
श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  LIVE : आज रात चूमेगा चांद की जमीन को चंद्रयान -2 देखे लाइव लैंडिंग  |  Assam NRC : गृह मंत्रालय ने अंतिम सूची की जारी, 19 लाख लोग साबित नहीं कर सके नागरिकता, अब सामने है ये विकल्प !   |  दिलशाद गार्डन जी टी बी एनक्लेव के अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापा मारकर भ्रूण लिंग जांच पकड़ी  |  
सोनीपत

18/05/2018 मानव जीवन में अधिकारों के साथ-साथ कत्र्तव्य भी होते है
सोनीपत जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम तय्यब हुसैन ने कहा कि मानव जीवन में अधिकारों के साथ-साथ कत्र्तव्य भी होते है इसलिए मनुष्य को अच्छी सोच के साथ सत्कर्म करने चाहिए ताकि जीवन को सुधारा व उपयोगी बनाया जा सके।


18/05/2018 फरूख नगरवासियों को विकास कार्यों की सौगात देंगे मंत्री राव नरबीर सिंह
गुरुग्राम हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह शनिवार 19 मई को फरूखनगरवासियों को करोड़ों रूपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे। वे उस दिन 1 करोड़ 22 लाख रूपये से पूरे हुए विकास कार्यों का उद्घाटन करने के साथ साथ लगभग 5 करोड़ 57 लाख रूपये की लागत से पूरी होने वाली परियोजनाओं की नींव रखेंगे।


18/05/2018 बीएलओ मतदाता सूची का घर-घर जा कर 20 मई तक होगा सर्वे
सोनीपत भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतानुसार जिला के सभी मतदान केन्द्रों से संबंधित बीएलओ मतदाता सूची का घर-घर जा कर 20 मई तक सर्वे करेंगे। इसके लिए उपमण्डल अधिकारी (ना0) सोनीपत श्री प्रशांत पंवार की अध्यक्षता में आज लघु सचिवालय के तृतीय तल स्थित मीटिंग हॉल में सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के सुपरवाईजरों व बीएलओ को ट्रेनिंग दी गई और उन्हें आदेश दिए गए कि सर्वे का रिकार्ड केवल भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए ऐप में ही अपडेट करना है। यह ट्रेनिंग जिला निर्वाचन कार्यालय के जूनियर प्रोग्रामर संजय श्रीवास्तव द्वारा दी गई। इस मौके पर निर्वाचन तहसीलदार संदीप, निर्वाचन सहायक सुदेश राणा, निर्वाचन कानूनगो अमरेन्द्र सिंह दहिया, राजेन्द्र, अनिल, कमल व सभी सुपरवाईजर तथा बीएलओ मौजूद थे।


16/05/2018 पोलिथिन और अतिक्रमण किसी भी सूरत में नहीं स्वीकार्य
गोहाना एसडीएम आशीष कुमार ने कहा कि गोहाना को पोलिथिन और अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा, जिसमें दुकानदारों का सहयोग विशेष रूप से अपेक्षित है। पोलिथिन का प्रयोग पर्यावरण के लिए अत्यधिक नुकसानदायक है। इसी प्रकार अतिक्रमण से विभिन्न प्रकार की समस्याएं बढ़ती है। इसलिए पोलिथिन तथा अतिक्रमण किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं है।


Copyright @ News Ground Tv