newsgroundtv.com | Hindi News: Latest News in Hindi, Breaking News, Hindi News Paper
Breaking News
श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  LIVE : आज रात चूमेगा चांद की जमीन को चंद्रयान -2 देखे लाइव लैंडिंग  |  Assam NRC : गृह मंत्रालय ने अंतिम सूची की जारी, 19 लाख लोग साबित नहीं कर सके नागरिकता, अब सामने है ये विकल्प !   |  दिलशाद गार्डन जी टी बी एनक्लेव के अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापा मारकर भ्रूण लिंग जांच पकड़ी  |  
समालखा

15/03/2019 पहला पुष्प खाटू श्याम की होली गीत एलबम रिलीज
समालखात्नश्री खाटू श्याम के चरणों में त्यागी इंटरटेनमेंट कंपनी के बैनर तले श्याम बाबा के भजन एलबम रिलीज की गई। इस दौरान बतौर मुख्यातिथि नपा चेयरपर्सन के पति सचिन मित्तल, पार्षद बॉबी जांगड़ा सहित गायक राजू हंस, अजय पांचाल, कंपनी प्रबंधक हरिन्दर त्यागी मौजूद रहे। डॉक्टर यो त्यागी ने अपनी आवाज में श्याम बाबा को समर्पित पहला पुष्प खाटू श्याम की होली नामक मनभावन गायन किया है। सचिन मित्तल ने कहा कि यो त्यागी ने अपनी मधूर आवाज में श्याम बाबा का गुणगान किया है।


18/05/2018 रजवाहे में पलटा ऑटो, एक की मौत दो घायल
समालखात्न गांव करहंस के पास रजवाहे में थ्री-व्हीलर के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुबह सूचना मिलने पर पहुंची हाईवे पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत भिजवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को समालखा से पानीपत की तरह जा रहा ऑटो गांव करहंस के पास सूखे रजवाहे में गिर गया। हादसे के बाद उसमें सवार घायल बाहर नहीं निकल सके। सुबह गश्त के दौरान हाईवे पुलिस को हादसे का पता चला तो उन्होंने स्थानीय पुलिस की सहायता से घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया। हादसे में सत्यवान निवासी बागडू सोनीपत की मौत हो गई। जबकि घायल प्रवीन बागड़ू और प्रदीप माजरा को अस्पाल में भर्ती करवाया लेकिन गंभीर हालते के चलते पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


18/05/2018 फटकार के बाद जांच की औपचारिकता की पूरी
समालखा त्न एसडीएम से फटकार लगने के बाद बीईओ बृजमोहन गोयल ने सुरक्षित वाहन पॉलिसी के तहत बृहस्पतिवार सुबह पुराने बस अड्डे पर निजी स्कूल बसों को रोककर उनकी जांच की। इस दौरान अधिकांश बसों में खामियां मिली लेकिन पुलिस के देर से पहुंचने के कारण कार्रवाई नहीं हो सकी। उल्लेखनीय है कि बच्चों की सुरक्षा को लेकर एक कमेटी का गठन किया गया था। जिसे स्कूलों में जाकर बच्चों की सुरक्षा तथा सुरक्षित वाहन पॉलिसी का निरीक्षण करना था। लेकिन करीब छह महीने बीत जाने के बाद भी कमेटी द्वारा कोई कार्य नहीं किया गया। इसको लेकर बुधवार को एसडीएम गौरव कुमार ने अधिकारियों की बैठक लेते हुए उनसे फीड बैक मांगा लेकिन वे कोई जवाब नहीं दे पाए। एसडीएम की फटकार के बाद बृहस्पतिवार सुबह बीईओ बृजमोहन गोयल ने पुराने बस अड्डे पर करीब पंद्रह स्कूल बसों क जांच की। इस दौरान अधिकांश बंसों में खामियां पाई गई लेकिन पुलिस के मौके पर नहीं होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी। बसों की जांच केवल औपचारिकता बनकर रह गई और भविष्य में भी इसमें सुधार होने की संभावना कम है। इस बारे में बीईओ बृजमोहन गोयल से सम्पर्क करने पर उन्होंने पानीपत मीटिंग में होने की बात कही।


16/05/2018 बदलते परिवेश को लेकर जागरूक हों छात्राएं: योगेश कुमारी
समालखा न्यू हिन्दू सीनियर सैकेंडरी स्कूल में विद्यार्थियों को गुड टच बैड टच के बारे में जानकारी दी गई। इसको लेकर बीजेपी शहरी उपाध्यक्ष रेनू धीमान की देखरेख में हुए कार्यक्रम में महिला डेस्क इंचार्ज योगेश कुमारी ने बच्चों को जागरूक किया।


16/05/2018 होली हार्ट स्कूल में बेटी मेरी सुपरस्टार के लिए छात्राओं ने दिए ऑडिशन
समालखा होली हार्ट इंटरनेशनल स्पोर्टस स्कूल, भापरा में टैलेंट हंट कार्यक्रम बेटी मेरी सुपरस्टार का आयोजन किया गया। जिसमें आर्ट एंड क्राफ्ट, गायन, नृत्य में भाग लेने के लिए बच्चों के ऑडिशन राधे पांचाल व उनकी टीम द्वारा लिए गए। संस्थान के चेयरमैन दलबीर खोखर ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ता है।

16/05/2018 घर लौट रही शिक्षिका से पर्स छीनकर फरार हुआ बाईक सवार
समालखा शहर में छीना झपटी की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं लेकिन पुलिस प्रशासन केवल आँखमूंदकर बैठा है। मंगलवार को भी स्कूल से लौट रही एक महिला टीचर से बाईक सवार युवक पर्स झपटकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल शिक्षिका दोपहर को मॉडल टाउन स्थित घर लौट रही थी। रघुनाथ मंदिर के पास पीछे से आया बाईक सवार एक युवक महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। पीडि़ता उसके पीछे भी भागी लेकिन वह मौके से फरार हो गया। उसने बताया कि पर्स में करीब तीन हजार रूपये की नगदी व एक मोबाइल था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने और महिला से इस बारे में जानकारी ली। ज्ञात हो कि करीब महीना भर पहले भी मॉडल टाउन में स्कूल वाहन में सवार एक शिक्षिका से बाईक सवार द्वारा पर्स छीनने का प्रयास किया गया था लेकिन वह सफल नहीं हो गस। एएसआई बिजेन्द्र ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।


16/05/2018 बैंककर्मी ने ईमानदारी दिखा लौटाया पैंशन उपभोक्ता का पर्स
समालखात्नजीटी रोड स्थित पीएनबी बैंक के हैड कैश्यिर बलबीर शर्मा ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक पैंशन उपोक्ता का हजारों की नगदी से भरा पर्स लौटाया। उपभोक्ता बैंक में पैंशन लेने आया तथा पर्स वहीं बैंक में कही गिर गया था।


Copyright @ News Ground Tv