Breaking News
योगी सरकार ने बढ़ाया सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कोटा, अब इतनी सीटें होंगी रिजर्व !  |  सीएम योगी का बड़ा ऐलान उत्तर प्रदेश में बनाएंगे देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी !  |  टाटा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को मिला संसद की नई बिल्डिंग सेंट्रल विस्टा बनाने का कॉन्ट्रेक्ट, 862 करोड़ रुपए की आएगी लागत !  |  संसद में भाजपा सांसद रवि किशन ने उठाया रेलवे अस्पताल को मेडिकल कॉलेज में बदलने का मुद्दा  |  कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार - मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?   |  योगी सरकार ने किया नई स्पेशल फोर्स का गठन, बिना वारंट तलाशी लेने, गिरफ्तार करने का अधिकार !  |  गृह मंत्री अमित शाह ने दी हिंदी दिवस की बधाई !  |  बदलते परिवेश में राष्ट्रभाषा हिन्दी की स्वीकार्यता :- हिंदी दिवस पर विशेष  |  पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का एम्स में निधन, तीन दिन पहले ही RJD से दिया था इस्तीफा !  |  कैंसर के इलाज में बेहद असरदार है कीमोथेरेपी - डॉ.अंकुर शर्मा !  |  
न्यूज़ ग्राउंड विशेष
By   V.K Sharma 08/09/2020 :16:35
रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद, अब बॉलीवुड के कई सितारों पर कसेगा एनसीबी का शिकंजा !
 

नई दिल्ली (न्यूज़ ग्राउंड) आकाश मिश्रा : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उससे तीन दिन से पूछताछ कर था। सूत्रों के मुताबिक, उसने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली। दावा किया कि बार-बार मना करने के बावजूद सुशांत सिंह राजपूत ने उसे ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करता था। रिया शुरुआत में एनसीबी से लगातार झूठ बोलती रही। सोमवार को उसने ड्रग्स खरीदने की बात मानी थी और कहा था कि वह जो भी करती थी, सुशांत के लिए करती थी। लेकिन उसने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया। मंगलवार को जब रिया के सामने यह सवाल फिर दोहराया गया तो उसने पहली बार ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली। इसके पहले तक वह सिर्फ सिगरेट और शराब लेने की बात ही मान रही थी।

ड्रग पैडलर से 5 बार मिलने की बात मानी : रिया ने पूछताछ में यह माना कि अपने भाई शोविक के जरिए वह पांच बार ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार से मिली थी। बासित उसके भाई से मिलने के लिए घर आता था। वहीं, सोमवार को जब रिया का सामना सैमुअल मिरांडा से कराया गया तो उसने कहा था कि वह सुशांत के लिए बड्स लाता था।

बॉलीवुड पार्टियों का खुलासा भी किया : सूत्रों के मुताबिक रिया और उनके भाई शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड की कुछ पार्टियों का खुलासा भी किया है, जहां धड़ल्ले से ड्रग्स लिया जाता है। इसके आधार पर 25 हीरो-हीरोइन का डोजियर तैयार किया गया है। इन सभी को एक-एक कर समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस बुलाया जाएगा। हालांकि, अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है।

चार साल तक ड्रग सप्लायर के संपर्क में थी : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर से उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे मोबाइल फोन, लैपटॉप और टैबलेट आदि कब्जे में लिए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो इन गैजेट्स की फॉरेंसिक जांच के बाद यह खुलासा हुआ कि वह 2017 से लगातार ड्रग्स सप्लायर के साथ जुड़ी हुई थी। जांच में ड्रग्स से जुड़े नेटवर्क के लोगों की फोटो, वीडियो, वॉट्सऐप चैट्स, एसएमएस भी सामने आए हैं।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv