Breaking News
योगी सरकार ने बढ़ाया सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कोटा, अब इतनी सीटें होंगी रिजर्व !  |  सीएम योगी का बड़ा ऐलान उत्तर प्रदेश में बनाएंगे देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी !  |  टाटा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को मिला संसद की नई बिल्डिंग सेंट्रल विस्टा बनाने का कॉन्ट्रेक्ट, 862 करोड़ रुपए की आएगी लागत !  |  संसद में भाजपा सांसद रवि किशन ने उठाया रेलवे अस्पताल को मेडिकल कॉलेज में बदलने का मुद्दा  |  कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार - मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?   |  योगी सरकार ने किया नई स्पेशल फोर्स का गठन, बिना वारंट तलाशी लेने, गिरफ्तार करने का अधिकार !  |  गृह मंत्री अमित शाह ने दी हिंदी दिवस की बधाई !  |  बदलते परिवेश में राष्ट्रभाषा हिन्दी की स्वीकार्यता :- हिंदी दिवस पर विशेष  |  पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का एम्स में निधन, तीन दिन पहले ही RJD से दिया था इस्तीफा !  |  कैंसर के इलाज में बेहद असरदार है कीमोथेरेपी - डॉ.अंकुर शर्मा !  |  
मनोरंजन
By   V.K Sharma 11/05/2020 :15:05
Web Series: किन वेब सीरीज़ का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतज़ार !
 

नई दिल्ली (न्यूज़ ग्राउंड) आकाश मिश्रा : कोरोना वायरस से बचाव के लिए भारत सरकार ने लॉकडाउन की मियाद 17 मई तक बढ़ा दी है। ऐसे में ज्यादातर लोग घरों से बाहर नहीं निकलेंगे। वहीं, लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के चलते लोग भीड़-भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचेंगे। ऐसे में सवाल है कि क्या उनका एंटरटेनमेंट रुक जाएगा। साल 2020 की शुरुआत नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ घोस्ट स्टोरीज़ के साथ हुई। इसके बाद अमेज़न, हॉटस्टार, ज़ी-5 और ऑल्ट बालाजी समेत ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने वेब सीरीज़ की छड़ी लगा दी है। लेकिन दर्शकों को अभी चैन नहीं आया है। उन्होंने अभी कुछ शानदार वेब सीरीज़ का इंतज़ार है। आइए जानते हैं..!!

1. इलिगल- वूट सेलेक्ट ने हाल ही में सब्सक्रिप्शन बेस ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखा है। इसके बाद अरशद वारसी स्टारर असुर ने एक अच्छा हाइप भी दिया है। असुर के बाद वूट पर 'इलिगल: जस्टिस आउट ऑफ ऑर्डर' आने को तैयार है। यह एक क्राइम ड्राम सीरीज़ है। इस सीरीज़ को विक्रम भट्ट ने बनाया है। वहीं, पीयूष मिश्रा और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज़ 12 मई को स्ट्रीम होगी।

2.पाताल लोक- सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर के बाद से क्राइम थ्रिलर में ऐसी वेब सीरीज़ नहीं आई है, जो बिलकुल ही छा जाए। अब अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेब सीरीज़ पाताल लोक आने वाली है। इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर यह चर्चा है कि यह इन दोनों सीरीज़ को टक्कर दे सकती है। नीरज कबि, जयदीप अहलावत और गुल पनाग जैसे एक्टर्स से सजी वेब सीरीज़ 15 मई को रिलीज़ हो रही है। 

3. बेताल- शाहरुख ख़ान लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं। लेकिन वह वेब सीरीज़ से दूर नहीं है। रेड चिलीज़ के जरिए वह दूसरी वेब सीरीज़ लाने का तैयार हैं। बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद हॉरर की बारी है। बेताल नाम की यह वेब सीरीज़ 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। इसे घउल जैसी सीरीज़ बनाने वाले पेट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है। वहीं, इसमें मुक्काबाज़ फेम विनीत कुमार और लिपिस्ट अंडर माई बुर्का फेम आहान कुमरा लीड रोल में हैं। 

4. मिर्ज़ापुर 2- अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए एक यक्ष प्रश्न बना हुआ है कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न कब आएगा। साल 2020 के शुरूआत में अमेज़न ने जिन वेब सीरीज़ की घोषणा की थी, उसमें यह भी शामिल है। हालांकि, अभी तक कोई भी ऑफ़िशियल जानकारी नहीं आई है। फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि यह कब रिलीज़ होगी?

5.नेटफ्लिक्स की नई एंथोलॉजी फ़िल्म- अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने मिलकर एक एंथोलॉजी फ़िल्म बना रहे हैं। अनुराग इसके लिए अनिल कपूर के साथ शूटिंग शुरू भी कर दिया है। हालांकि, दर्शकों को अब इस बात का इंतज़ार है कि यह फ़िल्म कब आएगी। लस्ट स्टोरीज़ और घोस्ट स्टोरीज़ के बाद यह  नेटफ्लिक्स की तीसरी एंथोलॉजी फ़िल्म है। 

6. दिल्ली-  यह नाम अभी फिक्स नहीं है। लेकिन कास्ट फिक्स है। सैफ अली ख़ान और जीशान अयूब जैसे स्टार्स से सज़ी इस वेब सीरीज़ को 'इंडियन हाउस ऑफ़ कार्ड' बताया जा रहा है। अमेज़न की रिलीज़ लिस्ट में इसका भी नाम है। इस सीरीज़ के मेकर अली अब्बास जफ़र ने हाल ही में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उम्मीद है कि यह साल 2020 के आखिरी क्वार्टर में रिलीज़ होगी। 

7. फैमिली मैन 2- मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ फैमिली मैन का भी दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार है। इस साल रिलीज़ होने वाली सीरीज़ में अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसे भी सूचीबद्ध किया है। लेकिन अभी तक कोई भी रिलीज़ डेट नहीं बताई जा रही है। कई रिपोर्ट्स में इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे अक्टूबर में रिलीज़ किया जा सकता है। हालांकि, मेकर्स ने अभी कोई ऑफ़िशियल डेट नहीं बताई है।

8. कोटा फैक्टरी 2- टीवीएफ की वेब सीरीज़ कोटा फैक्टरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद से इसके दूसरे सीज़न का लोग इंतज़ार कर रहे हैं। टीवीएफ इसके बाद हॉस्टल डेज़ और पंचायत जैसी वेब सीरीज़ लेकर आ चुका है, लेकिन कोटा फैक्टरी को लेकर कोई सुबगुबाहट नहीं है। हॉस्टल डेज के समय में मेकर्स ने बताया था कि इस पर काम चल रहा है।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv