Breaking News
दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  LIVE : आज रात चूमेगा चांद की जमीन को चंद्रयान -2 देखे लाइव लैंडिंग  |  Assam NRC : गृह मंत्रालय ने अंतिम सूची की जारी, 19 लाख लोग साबित नहीं कर सके नागरिकता, अब सामने है ये विकल्प !   |  दिलशाद गार्डन जी टी बी एनक्लेव के अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापा मारकर भ्रूण लिंग जांच पकड़ी  |  पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार,एम्स में ली आखिरी सांस !  |  पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से 67 वर्ष की उम्र में निधन, दिल्ली के एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांस !   |  जम्मू कश्मीर से हटा अनुच्छेद 370 ,लद्दाख होगा केंद्र शासित प्रदेश, जानें क्या है अनुच्छेद 35A तथा अनुच्छेद 370 !  |  
न्यूज़ ग्राउंड विशेष
By   V.K Sharma 20/06/2019 :09:26
गोरखपुर: गाड़ी न मिलने पर निकाह के बाद हुआ जमकर हंगामा
Total views  484





भटहट, गोरखपुर (न्यूज़ ग्राउंड) मैनुद्दीन अली :- गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरी के फ़क़ीर टोला में बुधवार को शादी में बाइक नहीं मिलने पर बारातियों एवं घरातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्ष के चार लोगों को चोटें आई है। सूचना पाकर मौके पर डायल हंड्रेड के साथ ही गुलरिहा पुलिस मौके पर पहुँच गयी। मारपीट के बाद बाराती भाग कर थाने पहुंच गए। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों को पुलिस थाने पहुंचा दी है।

 
थाना क्षेत्र के पिपरी के फ़क़ीर टोला निवासी अब्बास अली की लड़की की शादी के लिए संतकबीर नगर जनपद के थाना दुधारे के ग्राम मोहम्मद गढ़ पाचवां निवासी शफी मुहम्मद के पुत्र इजहार की बारात आयी थी। लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों का स्वागत किया। बारातियों के नाश्ता व खाना खा लेने के बाद निकाह हुआ। निकाह के बाद छोहारा (प्रसाद) बांटने के दौरान लड़का पक्ष से बाइक की मांग होने लगी। इसके बाद लड़की वालों ने जेवर नहीं लाये जाने पर आपत्ति जता दी। इस बात को लेकर दूल्हे के भाई इरशाद ने लड़की के पिता को पिटने लगा।

लड़की के पिता को पीटते देख दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान लड़की पक्ष के मुबारक अली, इरशाद, तबारक, अब्बास अली तथा दूल्हे के पिता शफी मुहम्मद को चोटें आई है। मारपीट की सूचना किसी ने डायल हंड्रेड पर दे दी। सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुँच गयी। उधर लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधक बना लिया। करीब तीन घंटे बाद पुलिस को दूल्हे को बंधक बनाए जाने की जानकारी हुयी तो उसे मुक्त कराते हुए अपने साथ थाने ले गयी।

 
दूल्हा इजहार का कहना है कि मारपीट क्यों हुयी उसे कोई जानकारी नहीं है। भटहट चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह एवं दारोगा सदानंद सिन्हा का कहना है कि लड़की पक्ष के लोगों को भी थाने लाया गया है। वहीं गुलरिहा थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना की जानकारी हुयी है। दोनों पक्ष थाने पर पहुंचा है। मामले की जाँच करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv