Breaking News
गोरखपुर: गुरुनानक के जयघोष से गुंजायमान रहा वातावरण,हर्षोल्लास से मना 550वां प्रकाश पर्व..  |  Ayodhya Case Verdict 2019: सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से श्री राम का वनवास खत्म, मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, कोर्ट में महत्वपूर्ण साबित हुईं ये दलीलें,पढ़िए पूर्ण विश्लेषण !  |  अयोध्या फैसले को लेकर भटहट क्षेत्र में लिया गया सुरक्षा का जायजा और लोगों से शांति बनाए रखने की गई अपील  |  श्री साधुमार्गी जैन श्रावक संघ द्वारा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन A.I.I.M.S के तत्वाधान में किया गया।  |  गोरखपुर:चैनल में करंट उतर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  |  चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, ये 4 मुद्दे हो सकते हैं भाजपा के लिए गेमचेंजर !   |  दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 : अध्यक्ष समेत तीन सीटों पर ABVP की जबरदस्त जीत, NSUI को मिला सचिव पद !  |  रांची पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, झारखंड को दी 7 नई सौगातें !   |  देहदान अंगदान समाज की एक बड़ी जरूरत - हर्ष मल्होत्रा  |  वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने जताया शोक, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- `अलविदा दोस्त`   |  
अपराध
By   V.K Sharma 22/01/2019 :21:57
प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया प्रेमी से वॉट्सऐप पर गिड़गिड़ाती रही M.Sc की छात्रा लड़का देता रहा धमकी लड़की ने तनाव में आकर की खुदकुशी!
Total views  597






बलरामपुर (छत्तीसगढ़) आकाश मिश्रा : आए दिन आने वाले अपराध के मामलों ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला छत्तीसगढ़ जिले के रामानुजगंज में 23 वर्षीय एमएससी की एक छात्रा ने सोमवार को खुदकुशी कर ली। आरोप है कि शहर का ही एक युवक वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। इस दौरान छात्रा गिड़गिड़ाती रही। प्लीज फोटो अपलोड मत करना। लेकिन लड़के ने उसकी एक न सुनी। जिससे तंग आकर छात्रा ने घर में ही फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के वार्ड क्रमांड एक में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय पूर्णिमा गुप्ता का वार्ड क्रमांक 13 निवासी फिरदौस आलम से अफेयर था।  सोमवार को वॉट्सऐप पर चैटिंग के दौरान फिरदौस ने युवती की आपत्तिजनक फोटो का एक स्क्रीनशॉट भेजकर कहा- बस इसे अपलोड करना है। पूरी चैटिंग के दौरान मृतका फोटो अपलोड नहीं करने को लेकर गिड़गिड़ाती रही। लेकिन फिरदौस लगातार उसे धमकी देता रहा। इस दौरान युवती ने यह तक लिखा, भले मुझे मार डालो, लेकिन प्लीज मेरी फोटो मत डालो।  काफी देर तक फिरदौस से चैटिंग के बाद दोपहर करीब 12.46 बजे आखिरी मैसेज लिखकर युवती ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन उसे फौरन अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया। बेटी की मौत के बाद से घरवाले सदमे में है। परिजनों ने बताया कि पूर्णिमा पढ़ाई में काफी होनहार थी। वह एमएससी के साथ पीएससी की भी तैयारी कर रही थी। 



V.K Sharma
Editor in Chief
Live Tv
»»
Video
»»
Top News
»»
विशेष
»»


Copyright @ News Ground Tv